पिरामल स्वास्थ्य ने जिलाधिकारी को सौंपा 12 हजार एन-95 फेस मास्क

 
 
- अच्छी पहल • पिरामल स्वास्थ्य के स्थानीय डीपीएल ने डीएम को सुपुर्द किया मास्क 
- जिलाधिकारी ने पिरामल स्वास्थ्य के नाम से प्रशस्ति-पत्र जारी कर दी बधाई 
 
खगड़िया, 02 अप्रैल-
 
जिले में आम जनों की सजगता और सकारात्मक सहयोग के साथ-साथ स्थानीय स्वास्थ्य विभाग की कड़ी मेहनत से फिलहाल कोविड संक्रमण पर विराम लगा है।इससे पूरे जिले वासियों ने राहत की साँस ली है। किन्तु, अभी इस घातक महामारी का खतरा पूर्ण रूप से खत्म नहीं हुआ है। इसलिए, अब भी इस महामारी से बचाव के लिए खुद की सुरक्षा का ख्याल रखने की हर व्यक्ति को जरूरत है। ताकि फिर से इस  संकट का सामना नहीं करना पड़े और सभी लोग सुरक्षित रह सकें। हालाँकि, इस घातक महामारी के प्रभाव को पूरी तरह जड़ से मिटाने के लिए स्थानीय स्वास्थ्य अब भी प्रयासरत है । जिले में नियमित तौर पर लगातार वैक्सीनेशन अभियान चलाकर हर आयु वर्ग के लोगों को वैक्सीनेट किया जा रहा है। वहीं, इस घातक महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए फ्रंटलाइन वर्करों की सुरक्षा के लिहाज से पिरामल स्वास्थ्य ने जिला प्रशासन को 12 हजार एन-95 फेस मास्क उपलब्ध कराया है। जो पिरामल स्वास्थ्य के स्थानीय डीपीएल प्रफुल्ल झा ने जिलाधिकारी डाॅ आलोक रंजन घोष के हाथों सुपुर्द किया। इस मौके पर डिप्टी कलेक्टर टीएल सिंह भी मौजूद थे। 
 
- जिलाधिकारी ने पिरामल स्वास्थ्य के नाम से प्रशस्ति-पत्र देकर पूरी टीम को दी बधाई : 
फेस मास्क प्राप्त करने के बाद जिलाधिकारी डाॅ आलोक रंजन घोष ने इस बेहतर पहल की सराहना की। साथ ही पिरामल स्वास्थ्य के नाम से प्रशस्ति-पत्र जारी कर उक्त संस्था की पूरी टीम को बधाई दी एवं उज्जवल भविष्य की कामना की। वहीं, जिलाधिकारी ने बताया, पिरामल मस्वास्थ्य की यह पहल ना केवल सराहनीय  बल्कि, समाज और राष्ट्रहित में बेहतर कदम भी है। 
 
- आवश्यकतानुसार जिले के पदाधिकारियों और कर्मियों को उपलब्ध कराया जाएगा फेस मास्क : 
जिलाधिकारी ने बताया, पिरामल स्वास्थ्य द्वारा कोविड के खिलाफ लड़ाई के लिए उपलब्ध कराये फेस मास्क को फिलहाल आपदा प्रबंधन में सुरक्षित रखा गया है। जिसे आवश्यकतानुसार पदाधिकारियों एवं कर्मियों के बीच वितरित किया जाएगा। ताकि सभी कर्मी खुद सुरक्षित रखते हुए कोविड के खिलाफ अपनी जिम्मेदारी का बखूबी निर्वहन कर सकें। वहीं, उन्होंने बताया, मास्क सिर्फ कोविड ही नहीं, बल्कि अन्य कई तरह की संक्रामक बीमारी से बचाव करता है। इसलिए, मैं जिले के तमाम पदाधिकारियों एवं कर्मियों के साथ-साथ आमजनों से भी अपील करता हूँ कि मास्क का उपयोग जारी रखें और विभिन्न संक्रामक बीमारियों से सुरक्षित रहें। वहीं, डिप्टी कलेक्टर टीएल सिंह ने भी पिरामल स्वास्थ्य की इस पहल की सराहना की व  पिरामल स्वास्थ्य के डीपीएल समेत पूरी टीम को धन्यवाद दिया है।

रिपोर्टर

  • Dr. Rajesh Kumar
    Dr. Rajesh Kumar

    The Reporter specializes in covering a news beat, produces daily news for Aaple Rajya News

    Dr. Rajesh Kumar

संबंधित पोस्ट