आत्मविश्वास और कौशल से भरपूर है विनीता का अभिनय

 

नईदिल्ली-

आत्मविश्वास और कौशल से भरपूर विनीता शर्मा फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना रही है। अपने व्यक्तित्व से दिल्ली और मुंबई के फिल्म निर्माण कंपनियों में कई प्रोजेक्ट को साइन किया है। कड़ी मेहनत करना उनका सगल है। जिसके सभी कायल हैं। जिस प्रकार से उन्हें कई प्रोजेक्ट हासिल हुए हैं तय है कि आने वाले समय में और कई प्रोजेक्ट पर कार्य करेगी। जिसकी वे पूरी हकदार हैं।

विनीता का जन्म दिल्ली में हुआ है। इनका शुरू से ही अभिनय में करियर बनाने की महत्वाकांक्षा रही है। बचपन से ही फिल्मों में रूचि रही। विनीता थिएटर व फिल्मों में समान रूप से घंटों समय बिताती थी जिससे की फिल्म निर्माण की बारीकियों को समझ सके। आज बेहतरीन अभिनय में यह अनुभव काम आ रहा है। बचपन से ही अभिनय में रूचि से अपने आपको तैयार किया हैं। आज जब विनीता फिल्म व मीडिया इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है यह अनुभव उनके कार्य आ रही है।

विनीता की खासियत यह है कि वे नियमित रूप में अभिनय का प्रशिक्षण लेती रही हैं व फिल्म निर्माण में अक्सर भागीदारी की है। विनीता जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट पर कार्य करने जा रही हैं। जिसका खुलासा जल्द ही होगा। एक बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में अपने आपको स्थापित करने के संकल्प के रूप में आगे बढ़ रही हैं।

गौरतलब है कि विनीता ने महाराजा ग्रुप में छह वर्ष तक रिसेप्शनिस्ट के रूप में और पांच वर्ष तक सुपरफाइन इंडस्ट्री में पार्टी डीलिंग एक्जीक्यूटिव के रूप में कार्य किया है जहां आपके बेहतरीन कार्यकुशलता की काफी चर्चा हुई है। विनीता निजी कोचिंग और व्यापार में अपना स्थान बनाया है। आप एक बेहतरीन मोटिवेशनल स्पीकर हैं जो आपके व्यक्तिव में झलकता है जिससे युवा प्रेरणा ले रहे हैं।

 

रिपोर्टर

  • Aishwarya Sinha
    Aishwarya Sinha

    The Reporter specializes in covering a news beat, produces daily news for Aaple Rajya News

    Aishwarya Sinha

संबंधित पोस्ट