पत्रकार ने ली कोरोना की दूसरी डोज ,टीके को जीत का टीका बताया

 

- टीके से वंचितों से तत्काल टीकाकरण की अपील 


जमुई , 20 दिसम्बर ।

जिले के खैरा प्रखंड अंतर्गत मालवीय नगर , नवडीहा गांव निवासी सह वरिष्ठ पत्रकार डॉ. निरंजन कुमार और नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत कल्याणपुर मोहल्ला निवासी सह जिला संवाददाता अशोक कुमार सिंहा ने सोमवार को नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत कल्याणपुर मोहल्ला स्थित काली मंदिर के परिसर में संचालित टीका केंद्र पर जाकर कोरोना रोधी टीका लिया। एएनएम और आंगनबाड़ी सेविका ने पत्रकार द्वय को कोविशील्ड के दूसरे डोज का टीका लगाया और उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना की।                                बेझिझक  वैक्सीन की दोनों डोज लें-                        

पत्रकार डा निरंजन  ने कोरोना रोधी टीका लेने के बाद कहा  "यह जिंदगी का टीका है "। उन्होंने 18+ उम्र वर्ग के किन्हीं कारणों से कोविड-19 का टीका लेने से छूट जाने वाले लाभार्थी स्वजनों से अपील करते हुए कहा कि बेझिझक वैक्सीन की दोनों डोज लें और जमुई जिला समेत देश को संक्रमण से मुक्त करने में सहयोग दें।

जिला संवाददाता अशोक कुमार सिंहा ने वैक्सीन को जीत का टीका करार देते हुए कहा कि कोरोना की रोकथाम और इससे बचाव के लिए नामित इंसानों को अनिवार्य रूप से दोनों डोज का टीका लेना चाहिए। उन्होंने संक्रमण को हराने के लिए इसे आवश्यक करार दिया।

उधर कोरोना की रोकथाम के लिए टीका लेने के लिए स्थानीय नागरिक उत्साहित हैं। 18+ के लोग उन्मुक्त भाव से टीका ले रहे हैं।

कोविड की दोनों डोज जरूरी:डा अतुल

जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डा अतुल कुमार ने दोनों पत्रकारों के कोरोना रोधी का दोनों टीका लेने और वंचित लाभार्थियों से अपील के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने आमजनों से ओमिक्रोन और संभावित तीसरी लहर के प्रभाव को समाप्त करने के कोविड-19 के दोनों डोज लेने के साथ मास्क लगाने की अनिवार्यता को दुहराया।

रिपोर्टर

  • Dr. Rajesh Kumar
    Dr. Rajesh Kumar

    The Reporter specializes in covering a news beat, produces daily news for Aaple Rajya News

    Dr. Rajesh Kumar

संबंधित पोस्ट